दिल्ली में बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति से लूटे 2.8 लाख रुपये, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (08 नवंबर 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लूट का मामला सामने आया है। दिल्ली में अज्ञात बाइक सवार लोगों ने कथित तौर पर एक व्यक्ति को लूट लिया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस मामले में मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित व्यक्ति की पहचान 36 वर्षीय हरि प्रसाद के रूप में हुई है। उसने पुलिस को शिकायत दर्ज कराया कि कमला नेहरू रिज में बोंटा पार्क के पास उससे 2.8 लाख रुपये लूटे गए है।

आनंद पर्वत निवासी शिकायतकर्ता, जो आज़ादपुर में एक खिलौना निर्माण इकाई के मालिक दीपक गुप्ता के लिए काम करता है, ने पुलिस को सूचित किया कि वह अपने नियोक्ता की ओर से भुगतान एकत्र करने के बाद वापस जा रहा था।पुलिस ने कहा कि कथित डकैती मंगलवार शाम करीब 7.45 बजे हुई और घटना की सूचना सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन को दी गई।

एक अधिकारी ने कहा‌ कि “वह अपने नियोक्ता की ओर से भुगतान लेने के लिए साइकिल से मार्केट गए थे। उन्होंने कहा कि वह शाम लगभग 7.45 बजे मॉडल टाउन के पास कल्याण विहार में स्थित दीपक गुप्ता के आवास पर जाने से पहले 8 अलग-अलग दुकानों से कुल लगभग 2.8 लाख रुपये एकत्र किए।”

अधिकारी ने आगे कहा कि “शिकायतकर्ता ने कहा कि जैसे ही वह रिज रोड, बोंटा पार्क पहुंचा, बाइक पर तीन लोगों ने उसे रोक लिया। उन्होंने उसे रोक लिया और पैसों से भरा बैग छीन लिया। बैग शिकायतकर्ता के स्कूटर की सीट के नीचे रखा हुआ था।” पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की जांच जारी है।।