बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने सीएम केजरीवाल को किया चैलेंज, क्या कहा, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 नवंबर 2023): भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इतिहास में किसी मुख्यमंत्री ने अपने बच्चों की झूठी कसम सत्ता के लिए नहीं खाई है। साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर नौजवानों की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ में रैली के दौरान शनिवार को कहा था कि “मैं चैलेंज करता हूँ। ये पार्टीयां आपके बच्चों का भविष्य नहीं बना सकती। 75 साल में नहीं बनाया तो अब भी नहीं बनाएगी। मुझे वोट दे दो। मैं गरीब के बच्चों को इंजीनियर डॉक्टर और साइंटिस्ट बना दूँगा।” तो वहीं बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने रविवार को सोशल मीडिया एक्स पर अरविंद केजरीवाल के वीडियो को शेयर करते हुए वार किया है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने रविवार को सोशल मीडिया एक्स पोस्ट में कहा है कि “मैं चैलेंज करता हूं। इतिहास में किसी मुख्यमंत्री ने अपने बच्चो की झूठी कसम नही खाई, सत्ता के लिए। इस बौने दुर्योधन ने ही नौजवानो को बर्बाद करने के लिए, दिल्ली की हर गली मे शराब के ठेके खोल दिए, एक बोतल के साथ एक फ्री स्कीम द्वारा। रही सही कसर, शराब पीने की उम्र भी 25 से घटाकर 21 कर दी।”