आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी का दावा, बीजेपी लोक सभा चुनाव तक पार्टी के सभी नेताओं पर करेगी झूठे केस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 नवंबर 2023): गुजरात पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक चैतर वसावा पर वन विभाग के कर्मचारियों को धमकाने के आरोप में केस दर्ज किए हैं। इस मामले में दिल्ली की शिक्षा मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की भविष्यवाणी सच साबित हुई। साथ ही आतिशी ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी लोक सभा चुनाव तक आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं पर झूठे केस करेगी।

आप नेता आतिशी ने सोशल मीडिया एक्स पर शनिवार को कहा कि “एक बार फिर भविष्यवाणी सच साबित हुई। परसों AAP मंत्री राजकुमार आनंद के घर पर रेड पड़ी। और कल, गुजरात के AAP विधायक चैतर वसावा पर भी झूठा FIR किया, दबाव बनाने के लिए उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। ये सिर्फ़ AAP पर हमला नहीं, BJP का आदिसावी समाज के खिलाफ रचा हुआ गंदा षड्यंत्र है।”

उन्होंने आगे कहा कि “चैतर भाई के विधानसभा में वन विभाग ने आदिवासी किसानों की फसल उजाड़ दी। MLA के तौर पर, चैतर भाई ने किसानों के लिए मुआवज़े की माँग की। इस मुद्दे पर वन विभाग के कर्मचारियों ने चैतर भाई पर एक झूठा FIR कर दिया। उनकी पत्नी को गिरफ़्तार कर लिया, जो मौक़े पर थी ही नहीं।”

आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली “भाजपा ने कभी भी आदिवासियों को आगे नहीं बढ़ने दिया। अब आदिवासी समाज के सबसे चहीते बेटे पर झूठा मुक़दमा कर, इन्होंने एक बार फिर पूरे समाज की आवाज़ दबाने की साज़िश रची है। अभी शुरुआत ही है। लोक सभा चुनाव तक ये आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं पर झूठे केस करेंगे।”

आतिशी ने कहा कि “भाजपा के नेता अबतक ये नहीं समझे कि ये चाहे हम सभी पर झूठे केस कर दे, हम इनसे डरते नहीं है। हम केजरीवाल जी के सिपाही है। सिर पर कफ़न बांधकर जनता की सेवा के लिए निकले है। इनकी कोई भी ताक़त या षड्यंत्र हमारा मुक़ाबला नहीं कर सकती।”