बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लिखा पत्र, प्रदूषण से निपटने के लिए युद्ध स्तर पर उठाएं कदम

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 नवंबर 2023): भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल से मांग किया है कि प्रदूषण पर दोषारोपण बंद किया जाएं और राष्ट्रीय राजधानी के निवासियों की सुरक्षा के लिए युद्ध स्तर पर कदम उठाएं। साथ ही उन्होंने प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) को लिखे पत्र में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उनके नाम का जिक्र करने पर पलटवार किया है और दावा किया है कि आप जल्द ही जेल में होंगे।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपने पत्र में कहा कि अब समय आ गया है कि आरोप-प्रत्यारोप का खेल बंद किया जाए और राष्ट्रीय राजधानी के निवासियों की सुरक्षा के लिए युद्ध स्तर पर कदम उठाए जाएं, जो गंभीर वायु प्रदूषण से दम तोड़ रही है। हमारे दिल्लीवासियों के प्रति आपके संवेदनहीन व्यवहार और तुच्छ रवैये के कारण यह एक वार्षिक मामला बन गया है। अध्ययनों से पता चलता है कि दिल्ली में प्रदूषण के स्तर में लगातार वृद्धि से निवासियों की औसत आयु 12 वर्ष कम हो गई है। खराब वायु गुणवत्ता से बच्चे और बुजुर्ग सबसे अधिक प्रभावित होते हैं। शासन पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है क्योंकि आप अपनी राजनीतिक आकांक्षाओं को प्राप्त करने के लिए भ्रष्ट गतिविधियों में लगे हुए हैं।”

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) को लिखे पत्र में अरविंद केजरीवाल द्वारा उनके नाम का जिक्र करने पर पलटवार करते हुए कहा कि “आपने प्रवर्तन निदेशालय को लिखे पत्र में मेरे नाम का उल्लेख किया है, लेकिन सच्चाई यह है कि शराब घोटाला, शीश महल या क्लासरूम निर्माण घोटाले जैसे विभिन्न भ्रष्ट कार्यों में शामिल होने के कारण आप जल्द ही जेल में होंगे। इसलिए मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि पूछताछ का सामना न करने के बहाने के रूप में मेरे नाम का उपयोग करना बंद करें। आपने इतना कष्ट पहुंचाया है कि अब समय आ गया है कि आप तथ्यों का सामना करें और अपनी गलतियाँ स्वीकार करें तथा राष्ट्रीय राजधानी में प्रदूषण से निपटने के लिए सुधारात्मक उपाय करें।”