बढ़ते प्रदूषण के बीच सीएम केजरीवाल ने दिया ध्वनि प्रदूषण का विज्ञापन, बीजेपी प्रवक्ता ने बोला जोरदार हमला

Harish Khurana

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 नवंबर 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रदूषण का स्तर लगातार बिगड़ता जा रहा है, जिससे लोग खराब हवा में सांस लेने को मजबूर हैं। दिल्ली में आज यानी शनिवार को भी हवा की गुणवत्ता ‘गंभीर’ श्रेणी में बनी हुई है और समग्र वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 504 दर्ज किया गया है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अखबारों में ध्वनि प्रदूषण को लेकर विज्ञापन दिया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने शनिवार को सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ग़ज़ब का मुख्यमंत्री हमारा अरविंद केजरीवाल हैं। दिल्ली में वायु प्रदूषण चरम पर है लेकिन विज्ञापन ध्वनि प्रदूषण का दे रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा है, “दिल्ली में वायु प्रदूषण चरम पर है। हेल्थ इमरजेंसी है। लेकिन बंदा यह विज्ञापन किसका दे रहा है “ध्वनि प्रदूषण” के लिए। है ना ग़ज़ब का मुख्यमंत्री हमारा अरविंद केजरीवाल। PS- वैसे हमको पता है यह विज्ञापन क्यों दिया है।”

तो वहीं बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि “करोड़ों रूपये का ध्वनि प्रदूषण के ऊपर अखबार में विज्ञापन देकर दिल्ली के वायु प्रदूषण को कम करने का प्रयास करते अरविंद केजरीवाल। ये है दिल्ली की जनता के स्वास्थ्य के साथ मजाक और टैक्सपेयर्स के पैसों की बर्बादी, काश ये पैसा दिल्ली में बढ़ते वायु प्रदूषण को रोकने में लगाया होता।”