प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकांक्षा को लिखा पत्र, कहा- भारत की बेटियां ही देश का उज्जवल भविष्य है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 नवंबर 2023): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को आकांक्षा को पत्र लिखा है। आकांक्षा 2 नवंबर को छत्तीसगढ़ के कांकेर में उनके कार्यक्रम में उनका स्केच लेकर आई थीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उससे कहा था कि वह स्केच के ऊपर अपना पता लिख दें ताकि वह उन्हें पत्र लिख सकें। वहीं आज प्रधानमंत्री ने अपना वादा निभाया है और आकांक्षा को पत्र लिखकर बताया कि उन्हें स्केच मिल गया है। साथ ही पीएम ने उसे ढेर सारी दुआएं दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पत्र में लिखा है, “शुभाशीष और आशीर्वाद। कांकेर के कार्यक्रम में आप जो स्केच लेकर आई थीं वह मुझ तक पहुंच गया है। इस स्नेहपूर्ण अभिव्यक्ति के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। भारत की बेटियां ही देश का उज्ज्वल भविष्य हैं। आप सभी से मिलने वाला यह स्नेह और अपनापन राष्ट्र की सेवा में मेरी ताकत है। हमारी बेटियों के लिए एक स्वस्थ, सुरक्षित और सुविधाओं से युक्त राष्ट्र का निर्माण ही हमारा लक्ष्य रहा है।”

उन्होंने आगे लिखा है, “छत्तीसगढ़ के लोगों से मुझे हमेशा बहुत प्यार मिला है। देश की तरक्की की राह में भी प्रदेश के लोगों ने बढ़-चढ़कर सहयोग दिया है। अगले 25 साल आप जैसे युवा साथियों और देश के लिए महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। इन वर्षों में हमारी युवा पीढ़ी विशेष रूप से आप जैसी बेटियां, अपने सपनों को पूरा करते हुए देश के भविष्य को नई दिशा प्रदान करेंगी। आप खूब पढ़े, आगे बढ़ें और अपनी सफलताओं से परिवार, समाज और देश का नाम रोशन करें। आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ।”