मुश्किल में फंस सकते हैं बिग बॉस विनर एल्विश यादव! नोएडा पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, जानें क्या है मामला?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 नवंबर 2023): बिग बाॅस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बिग बॉस विजेता एल्विश यादव पर नोएडा में रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप लगा है। नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव समेत 6 नामजद लोगों और अन्य अज्ञात के खिलाफ जांच कर रही है।

दरअसल, नोएडा पुलिस और वन विभाग की टीम ने 5 सपेरे गिरफ्तार किए हैं और उनके पास से 5 कोबरा समेत कुल 9 सांप बरामद किए थे। नोएडा पुलिस ने पार्टी वाली जगह से स्नेक वेनम, पांच कोबरा, एक अजगर, दो दुमहा सांप, एक घोड़ा पछाड़ सांप बरामद किए हैं। इसके अलावा वहां से सांप का जहर भी मिला था। गिरफ्तार हुए सपेरों से जब पुछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वो एल्विश यादव को स्नेक बाइट सप्लाई करते थे। इसके बाद वन विभाग की टीम ने करवाई की और एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। ये मामला वन्य जीव संरक्षण से जुड़ा हुआ है।

PFA की शिकायत पर वन विभाग, ड्रग्स डिपार्टमेंट और नोएडा पुलिस की संयुक्त टीम ने ये छापेमारी की थी, जिसमें और भी कई अहम जानकारियां सामने आई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बरामद किए गए सांप की खरीद फरोख्त प्रतिबंधित हैं और इस मामले में जो धाराएं लगाई गई हैं वो गैर जमानती है। ऐसे में बताया जा रहा है कि बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ अगर पुख्ता सबूत मिलते है तो उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।।