मध्य प्रदेश में छलका केजरीवाल का दर्द, बोले – नतीजे आने तक जेल में रहूंगा या बाहर…

Arvind Kejriwal

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 नवंबर 2023): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ गुरूवार को मध्य प्रदेश के सिंगरौली में रोड शो किया। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “जैसे दिल्ली और पंजाब के लोगों ने चमत्कार करके दिखाया, आने वाले दिनों में मध्य प्रदेश के लोग भी चमत्कार करके दिखाएंगे।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि “जिस दिन चुनाव के नतीजे आएंगे मुझे नहीं पता कि मैं जेल में रहूंगा या बाहर रहूंगा लेकिन सब लोग ये कहें कि सिंगरौली में अरविंद केजरीवाल आए और हमने उन्हें ऐतिहासिक जीत देकर भेजा।”

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “इस एक केजरीवाल को तो गिरफ्तार कर लोगे। हजारों लाखों करोड़ों केजरीवाल को कैसे गिरफ्तार करोगे? ये हमें गिरफ्तार कर ले कोई फर्क नहीं पड़ता। केजरीवाल जेल जाने से नहीं डरता।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति मामले में समन भेजा था और आज उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होना था। लेकिन आज अरविंद केजरीवाल प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं हुए। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नया समन जारी कर सकती है।