दिल्ली: मंत्री राजकुमार आनंद के घर ED की छापेमारी, बीजेपी प्रवक्ता ने किया बयानी प्रहार

Harish Khurana

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 नवंबर 2023): प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आज गुरुवार सुबह दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद से जुड़ी संपत्तियों पर छापेमारी की है। प्रवर्तन निदेशालय ने उनके सिविल लाइंस इलाके स्थित आवास पर छापेमारी की है। इसके अलावा उनसे जुड़े 9 परिसरों पर भी तलाशी ले रही है। तो वहीं राजकुमार आनंद की संपत्तियों पर ईडी की छापेमारी पर भारतीय जनता पार्टी के नेता हरीश खुराना ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पूरी कैबिनेट पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया हैं।

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा कि “सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही नहीं, बल्कि उनकी पूरी कैबिनेट घोटालों में व्यस्त है। ईडी ने कानून के तहत कार्रवाई की है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक मामला हवाला और कस्टम का है और कुछ दस्तावेज जब्त किए गए हैं, इसी के आधार पर आज ईडी ने छापेमारी की है।”

साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि “कुछ देर में आम आदमी पार्टी की ओर से सिलसिला शुरू होगा कि ये साजिश और बदले की राजनीति है, हम पीड़ित हैं। समझना होगा कि कार्रवाई कानून के मुताबिक है। अगर आपने कुछ भी गलत नहीं किया है तो डरने की जरूरत नहीं है। अगर आप भ्रष्ट हैं तो आपका डर वाजिब है। घबराहट से पता चलता है कि पूरी सरकार भ्रष्ट है।”