शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर विपक्ष को कमजोर करने का लगाया आरोप, क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 नवंबर 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी की ओर से समन भेजे जाने पर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस मामले में अब शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां भी विपक्ष मजबूत है और इंडिया एलायंस के जो नेता मजबूत हैं, उनकी तलवार उन पर चलेगी।

शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने कहा कि “उन्होंने एक बार राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भी तलब किया था। मुझे भी जेल हुई। महाराष्ट्र के कई नेताओं को जेल में डाल दिया गया। पश्चिम बंगाल के दो मंत्रियों को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। तमिलनाडु के दो मंत्री जेल में हैं। जहां भी विपक्ष मजबूत है और इंडिया एलायंस के जो नेता मजबूत हैं, उनकी तलवार उन पर (विपक्ष पर) चल जाएगी।”

संजय राउत ने आगे कहा कि “ममता बनर्जी ने आज एक बात कही है कि सबको गिरफ्तार करो, पूरा देश खाली करो और चुनाव कराओ। भाजपा यही चाहती है कि पूरे विपक्ष को जेल में डाल दो और चुनाव कराओ।”

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आबकारी नीति मामले में पूछताछ के लिए आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं हुए। वह आज चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश निकले हैं। वहीं अब इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नया समन जारी करेगी।