दिल्ली पुलिस ने ‘रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ’ अभियान को रोका, आप विधायक को हिरासत में लिया

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 नवंबर 2023): दिल्ली में प्रदूषण को कम करने के लिए अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से ‘रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ’ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत लोगों को रेड लाइट पर अपनी गाड़ी को बंद करने के लिए कहा जा रहा है ताकि प्रदूषण को कम किया जा सके। इसी अभियान के तहत आज आम आदमी पार्टी के विधायक जरनैल सिंह ने ‘रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ’ अभियान चलाया लेकिन दिल्ली पुलिस उन्हें रोक कर हिरासत में ले लिया है और वे अभी तिलक नगर थाने में है। ये दावा AAP विधायक जरनैल सिंह ने गुरुवार को सोशल मीडिया एक्स पर इससे जुड़ी तस्वीरें शेयर करके किया है।

वहीं अब दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने आप विधायक जरनैल सिंह के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी पर अभियान को रोकने का आरोप लगाया है। पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि “हैरानी की बात है कि दिल्ली के प्रदूषण को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान ‘रेड लाइट ऑन , गाड़ी ऑफ, को रोकने के लिए अब भाजपा ने पुलिस लगा दी है।”

आप विधायक जरनैल सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है, “प्रदूषण के विरुद्ध रेड लाइट On गाड़ी Off मुहिम, रोक कर दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है फिलहाल साथियों के साथ तिलक नगर थाने में हूं।”