दिल्ली मेट्रो में खुलेआम पेशाब करते दिखा शख्स, वीडियो वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (31 अक्टूबर 2023): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो के अंदर से कभी कपल के बीच रोमांस, डांस, गाना गाने, किसिंग, हस्तमैथुन का वीडियो वायरल होता है, तो कभी मारपीट और गाली-गलौज का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब ताजा वीडियो दिल्ली मेट्रो में पेशाब करने का आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो ट्रेन के अंदर एक व्यक्ति पीले रंग की शर्ट और जींस पहना हुआ है, वो गेट के पास खड़ा होकर कोल्ड ड्रिंक की एक बोतल में पेशाब कर रहा है। इस दौरान वहां मौजूद एक अन्य यात्री उसे ऐसा करने से टोकता है तो वह इसे मजबूरी बताता है और कहता है कि ये लास्ट ट्रेन है। तो फिर वह कहता है कि ट्रेन के अंदर ऐसा करना जरूरी है।

20 सेकेंड के इस वीडियो को एक्स पर @lavelybakshi अकाउंट से सोमवार को शेयर किया गया है और पोस्ट में लिखा है, “दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर पेशाब करने का वीडियो सामने आया।” इस वीडियो को अब तक 52 हजार से अधिक व्यूज मिल चुका है और 200 से अधिक लाइक मिल चुका है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि “वह बोतल में कर रहा है अगर किसी को इमरजेंसी में आ जाए तो कोई ना कोई सॉल्यूशन तो वह निकलेगा ही मेट्रो के अंदर तो नहीं कि इसने इसमें क्या गलत है इमरजेंसी में उसने अपना सॉल्यूशन निकला है।” दूसरे यूजर ने कहा कि “मेट्रो सिर्फ मेट्रो की नहीं है बल्कि दिल्ली वालो की जिम्मेदारी है ऐसे को पकड़ कर पुलिस के हवाले कीजिए। एक अन्य यूजर ने कहा कि “ऐसे व्यक्तियों को आजीवन प्रतिबंधित कर दिया जाना चाहिए मेट्रो की यात्रा से।”