बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- MCD में भी भ्रष्टाचार शुरू

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 अक्टूबर 2023): भारतीय जनता पार्टी के विधायक विजेंद्र गुप्ता ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने सोमवार को एक्स पर अपना वीडियो शेयर किया है और आरोप लगाया है कि दिल्ली नगर निगम की स्थायी कमेटी का जानबूझकर गठन ना करके चोर दरवाजे से बिना टेंडर के सैकड़ो करोड़ के ठेके सफाई के नाम पर दिए जा रहे हैं।

बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने सवाल करते हुए कहा है कि “केजरीवाल ने अब एमसीडी में भी भ्रष्टाचार के रास्ते निकाल लिए हैं। आम आदमी पार्टी बताएं पिछले 1 साल से दिल्ली नगर निगम की स्थायी कमेटी का गठन क्यों नहीं किया जा रहा हैं? दिल्ली में 12 जोन हैं और जोनल कमेटी का गठन क्यों नहीं किया जा रहा है?”

उन्होंने आगे कहा कि “इसके पीछे मंशा साफ है भ्रष्टाचार। क्योंकि जो अधिकार दिल्ली नगर निगम के स्टैंडिंग कमेटी के हैं, वो किसी एक व्यक्ति पर आ जाए और उसके माध्यम से बिना टेंडर के सैकड़ो करोड़ों के कॉन्ट्रैक्ट दिए जा सके। यह पूरी तरह से असंवैधानिक और गलत है।”

बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि “सफाई के नाम पर आप लोगों को ये दिखाने के लिए कि हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा है, इसलिए हम टेंडर को एक साल बढ़ाएंगे। हम पूछना चाहते हैं कि आप स्टैंडिंग कमेटी का अगर गठन करते तो सब चीजें पारदर्शी होती और पारदर्शिता के साथ टेंडर होता।”

उन्होंने आगे कहा कि “इससे नगर निगम को दोहरा नुकसान है। एक तो ऊंची दामों पर चीजें खरीदी जाएगी और दूसरा उसमें भ्रष्टाचार का पूरा-पूरा भूमिका रहेगी। आम आदमी पार्टी एक भ्रष्ट पार्टी है और उनके नेता भ्रष्टाचार में विश्वास करते हैं।”