मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज, बीजेपी प्रवक्ता हुए हमलावर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (30/10/2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले में जेल में बंद मनीष सिसोदिया को आज सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका आज खारिज कर दी है। सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई छह से आठ महीने में पूरी करने का निर्देश दिया है।

सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि अगर सुनवाई धीमी गति से आगे बढ़ती है तो मनीष सिसोदिया बाद में फिर से ज़मानत के लिए आवेदन कर सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज होने के बाद बीजेपी आम आदमी पार्टी के खिलाफ और हमलावर हो गई है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कट्टर ईमानदार केजरीवाल जी के मुताबिक भारत रत्न के प्रत्याशी दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पिछली सर्दियों से हवालात में है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि इस दौरान 6 बार उनकी जमानत की अर्जी रिजेक्ट हुई है। इस बार सर्वोच्च न्यायालय ने अपना जो ऑब्जर्वेशन दिया है, वो बहुत गंभीर है। सर्वोच्च न्यायालय के आज के ऑब्जर्वेशन में इस बार सिर्फ जमानत याचिका खारिज नहीं हुई है, बल्कि इसमें 338 करोड़ रुपये का मामला सामने आ रहा है। त्रिवेदी ने कहा कि इस समय यह सिर्फ एक आरोप नहीं बल्कि अब इसमें संख्यात्मक स्थिति भी सामने आ गई है।अरविंद केजरीवाल अब तक कहते थे कि इसमें पैसा कहां है?लेकिन अब न्यायालय के समक्ष उपस्थित साक्ष्यों के माध्यम से पैसा उजागर हो रहा है। अब केजरीवाल सरकार को न्यायालय को बताना पड़ेगा कि शराब घोटाले का ये पैसा कहां गया।।