नारायणा गांव के लोगों को पानी की समस्या से मिलेगी निजात, स्थानीय विधायक ने किया बोरिंग का उद्घाटन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अक्टूबर 2023): नारायणा गांव के धोबी घाट, WZ 550, झारनाथ, पहलवान, बाबा बाग़ वाली गली में पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों को अब राहत मिलेगी। यहां पर पर्याप्त मात्रा में पानी पहुंचाने के लिए 3 बोरिंग करवाया गया है। आप विधायक दुर्गेश पाठक ने आज रविवार को स्थानीय लोगों की उपस्थिति में इसका उद्घाटन किया है। साथ ही उन्होंने क्षेत्रवासियों को बधाई दी।

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने एक्स पर इससे संबंधित तस्वीरें शेयर कर पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है, “बधाई नारायणा गांव। हमें याद है कि जब हम वोट मांगने आए थे तब सबसे प्रमुख मुद्दा पानी था जिसका हम सब मिलकर बहुत हद तक समाधान भी निकाल चुके हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “आप सभी को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि नारायणा गांव के धोबी घाट, WZ 550, झार, नाथ, पहलवान, बाबा बाग़ वाली गली में पर्याप्त पानी पहुंचाने के लिए 3 बोरिंग करवाकर आज स्थानीय लोगों की उपस्थिति में उसका विधिवत उद्घाटन संपन्न हुआ और बोरवेल का बटन दबाकर लोगों के घरों में पानी की सप्लाई शूरू हुई।

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि “हम आप सबको भरोसा दिलाते हैं कि आप सभी से किया हुआ हर वादा पूरा होगा, बस आप सब अपना प्यार, आशीर्वाद और भरोसा ऐसे ही बनाए रखिए।”