डीटीसी बस में सीट को लेकर महिलाओं के बीच जमकर हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने लिए मजे

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 अक्टूबर 2023): दिल्ली सरकार की बस के अंदर महिला सीट को लेकर कुछ लड़कियों और महिलाओं में जमकर लड़ाई हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बस के अंदर काफी भीड़ है। यहां महिला सीट को लेकर कुछ लड़कियों और महिलाओं में बहस हो गई और फिर मारपीट। वीडियो के शुरुआत में एक लड़की को एक औरत को मारते हुए देखा जा सकता है, फिर दोनों एक-दूसरे के बाल खिंचती है। इसके बाद मारपीट चालू हो जाता है। यहां तक कि एक शख्स को बैल्ट से मारते हुए भी देखा जा सकता है।

52 सेकंड के इस वीडियो को एक्स पर ‘घर के क्लेश’ अकाउंट से 24 अक्टूबर को शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, “दिल्ली सरकार की बस के अंदर महिला सीट को लेकर कुछ लड़कियों और महिलाओं के बीच कलेश।” इस वीडियो को अब तक 1 लाख 49 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके है और 1400 से अधिक लाइक मिले है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग कमेंट्स कर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “अरे अब दोबारा मेकअप करना पड़ेगा।” दूसरे यूजर ने लिखा है, “दिल्ली मेट्रो की अपार सफलता के बाद पेश है डीटीसी। एक और अन्य यूजर ने लिखा है, “डीटीसी में यात्रा करके देखो भाई सारा घमंड टूट जाएगा।”