बैंक अधिकारी ने दिल्ली मेट्रो के सामने कूदकर की आत्महत्या, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 अक्टूबर 2023): दिल्ली में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर पंजाब एंड सिंध बैंक के एक अधिकारी ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। मृतक अधिकारी की पहचान दिव्यांशु चोपड़ा के रूप में हुई है, जिसकी मौक पर मौत हो गई। मृतक अधिकारी अमृतसर के बैंक ब्रांच में नौकरी करता था। यह घटना शुक्रवार शाम की है।

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने शनिवार को बताया कि पंजाब एंड सिंध बैंक के 35 वर्षीय एक अधिकारी ने राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि घटना शुक्रवार शाम को हुई और दिव्यांशु चोपड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। वह शुक्रवार को पंजाब के अमृतसर से दिल्ली आया था।

पुलिस ने बताया कि दिव्यांशु चोपड़ा पंजाब और सिंध बैंक में एक अधिकारी के रूप में काम करता था और अपने माता-पिता के साथ अमृतसर में रहता था। एक अधिकारी ने बताया कि मृतक के पास से एक बैग मिला है, जिसमें रखे पहचान पत्र से पता चला कि उनका नाम दिव्यांशु चोपड़ा है और वो पंजाब एंड सिंध बैंक में बतौर अधिकारी कार्यरत थे। पुलिस के मुताबिक, दिव्यांशु चोपड़ा कालाघनुपुर के बैंक ब्रांच में काम करते थे। पुलिस ने कहा कि वो उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन से कहां जा रहे थे और दिल्ली क्यों आए थे ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा। मेट्रो ट्रैक पर कूदकर बैंक अधिकारी के खुदकुशी करने के कारण मेट्रो ट्रेन की आवाजाही 20 मिनट तक रुकी रही।।