दिल्‍ली मेट्रो में युवक ने बुजुर्ग को पीटा, जमकर हुई लड़ाई; वीडियो वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 अक्टूबर 2023): दिल्ली मेट्रो में आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो के अंदर से कभी डांस करने, गाना गाने का वीडियो वायरल होता है, तो कभी अजीबोगरीब स्टंट करने का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब दिल्ली मेट्रो के अंदर से एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ लोग एक लड़के की जमकर पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो एक्स पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टोपी पहने एक व्यक्ति बुजुर्ग की पिटाई कर रहे हैं। जबकि कुछ लोग उसे ऐसा करने से रोकते हैं और उसे रोकने के लिए कोई उसका हाथ पकड़ता है तो कोई गर्दन। इसके बाद सब मिलकर उसे इतना पीटते हैं कि उसके शर्ट के बटन तक खुल जाते हैं।

बता दें कि इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh अंकाउट से शेयर किया गया है। एक्स पोस्ट में लिखा है, “धक्का-मुक्की पर दिल्ली मेट्रो के अंदर कलेश (अंकल दूसरे बंदे के पैरों पर चढ़ गए)।” इस वीडियो को 80 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 900 के करीब लाइक्स मिले है। इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “नर्गिस अंकल को राज कपूर मिल गया? दूसरे यूजर ने लिखा है, “अंकल जी बहुत जोश में हैं।” एक और अन्य यूजर ने लिखा है, “लग रहा अब मेट्रो में सीआईएसएफ की जरूरत नहीं है अब सिर्फ सीआरपीएफ की जरूरत है, जो इनको मार मार सीधा कर देगी।”