राजस्थान में कांग्रेस नेताओं पर ईडी की छापेमारी, आप नेता ने बोला जोरदार हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 अक्टूबर 2023): राजस्थान में कांग्रेस नेताओं पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी पर आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश की सभी संस्थाओं को एक मज़ाक का पात्र बना दिया है और कहा कि बीजेपी विरोधियों को बैकफुट पर लाने, उन्हें डराने-धमकाने के लिए ऐसा कर रही है।

दरअसल राजस्थान में हुए पेपर लीक मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर छापेमारी की है। इसके अलावा प्रवर्तन निदेशालय ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (FEMA) केस में समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देश की सारी संस्थाओं को एक मज़ाक का पात्र बना दिया है। अब लोगों को आश्चर्य भी नहीं होता। वे अब पहले ही कह देते हैं कि राजस्थान के अंदर चुनाव है तो ईडी अब वहां पर विरोधी पार्टियों के पास जाएगी।”

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि “हर तरीके से भारतीय जनता पार्टी हताश है और उनको लग रहा है कि लोगों का विश्वास भारतीय जनता पार्टी से कम हो रहा है। इसलिए किसी तरीके से अपने विरोधियों को बैकफुट पर लाने के लिए, उन्हें डराने-धमकाने के लिए ये सारी कार्रवाई चल रही है।”