केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने नजफगढ़ में RHTC अस्पताल का किया उद्घाटन, बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा बोले- ‘पिता का सपना हुआ पूरा’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 अक्टूबर 2023): केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया ने बुधवार को नजफगढ़ इलाके में ग्रामीण स्वास्थ्य प्रशिक्षण केंद्र अस्पताल (RHTC) का उद्घाटन कर क्षेत्रवासियों को समर्पित किया। इस मौके पर उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा भी मौजूद रहे। RHTC अस्पताल केंद्र सरकार द्वारा 100 करोड़ की लागत से बनाया गया है। यह अस्पताल क्षेत्र के लगभग 70 गांव की 15 लाख आबादी को लाभ देगा।

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने गुरुवार को एक्स पर इससे जुड़ी तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और मेरे पिताजी स्वर्गीय डॉ. साहिब सिंह ने नजफगढ़ देहात को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए अस्पताल बनवाने का सपना देखा था, वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरा हो गया है।

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने पोस्ट में लिखा है,”वर्षों पहले मेरे पिताजी स्वर्गीय डॉ. साहिब सिंह जी (दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री) ने नजफगढ़ देहात को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए अस्पताल बनवाने का जो सपना देखा था, वो आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरा हो गया है।”

उन्होंने आगे कहा कि “नजफगढ़ में RHTC अस्पताल का उद्घाटन माननीय केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री श्री मनसुख मांडविया जी द्वारा क्षेत्र की देवतुल्य जनता जनार्दन की गरिमामयी उपस्थिती में सम्पन्न हुआ।”