छठ महापर्व के दौरान राजधानी में ड्राई डे घोषित करने की मांग, जेडीयू नेता ने एलजी को लिखा पत्र

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (21/10/2023): दिल्ली में छठ पूजा को लेकर आम आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है। यमुना की सफाई को लेकर भाजपा ने एक तरफ अरविंद केजरीवाल को घेरने की कोशिश की है तो वहीं बिहार की प्रमुख पार्टी जेडीयू भी अब दिल्ली में छठ पर हो रही सियासत में नया मुद्दा उठा दिया है।

जनता दल यूनाइटेड यानी कि जदयू के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने आज दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना को एक पत्र लिखा है। पत्र के माध्यम से जदयू की तरफ से यह मांग की है कि दिल्ली में छठ पूजा के दौरान ड्राई डे घोषित किया जाए। जदयू अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने कहा कि दिल्ली के एलजी इस पत्र का तुरंत संज्ञान लें।

शैलेंद्र कुमार ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि छठ पूजा नजदीक है, यह पूर्वांचल वासियों का सबसे बड़ा पर्व है। दिल्ली सरकार पूर्वांचल वासियों के सम्मान में तमाम घाटों की साफ सफाई करें ऐसी हम मांग करते हैं। जदयू के कार्यकर्ताओं की बीते दिन एक मीटिंग हुई है जिसमें तमाम कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिया गया है कि वह छठ घाट का सफाई करें। शैलेंद्र कुमार ने कहा कि जदयू का हर एक कार्यकर्ता पूर्वांचल वासियों के सम्मान में तन मन और धन से जुटा हुआ है। दिल्ली में इस बार पूरे धूमधाम से छठ पूजा मनाया जाएगा। जदयू की यह कोशिश रहेगी की हर छठ घाट पर छठ। व्रतियों को किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े इसके लिए जेडीयू का हर कार्यकर्ता कोशिश में लगा है।।