राजधानी में बढ़ते प्रदूषण को लेकर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 अक्टूबर 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से वायु प्रदूषण का स्तर बढ़ता जा रहा है। शनिवार को दिल्ली के आनंद विहार समेत कई इलाकों में वायु गुणवत्ता सूचकांक ‘खराब’ श्रेणी में पहुंच गया है। सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (SAFAR) के अनुसार, दिल्ली में आज वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 173 दर्ज किया गया है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने राजधानी दिल्ली में प्रदूषण को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने एक्स पर पोस्ट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जब प्रदूषण बढ़ जाएगा तब अरविंद केजरीवाल अपनी विफलताओं का ठीकरा दूसरों पर फोड़कर अपना काम खत्म कर देंगे। उन्होंने एक्स पर लिखा है, “ठंड का मौसम शुरू ही हुआ और दिल्ली में प्रदूषण अभी से बढ़ने लगा है। दिल्ली सरकार ने प्रदूषण रोकथाम के लिए अभीतक कोई ठोस कदम नहीं उठाये हैं, जब प्रदूषण बढ़ जाएगा तब अरविंद केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आएंगे और अपनी विफलताओं का ठीकरा दूसरों पर फोड़कर अपना काम खत्म कर देंगे।

तो वहीं दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए दिल्ली वालों को मुबारकबाद दिया है और कहा कि दिल्ली वालों तैयार हो जाओ अपनी गलती दूसरो पर डालने का खेल देखने के लिये। उन्होंने एक्स पर लिखा है, “दिल्ली वालों को मुबारकबाद।। दिल्ली में सर्दी शुरू हो रही है। और दिल्ली एक गैस चेंबर में होना शुरू। लेकिन अफ़सोस अरविंद केजरीवाल सिर्फ़ वादे वादे और वादे के अलावा कुछ नहीं किया। दिल्ली वालों तैयार हो जाओ अपनी गलती दूसरो पर डालने का खेल देखने के लिये।”