किसान नेता राकेश टिकैत ने आप सांसद संजय सिंह के परिवार से मुलाकात की, कहा- ‘संजय सिंह समाज के लिए बोलते हैं’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 अक्टूबर 2023): भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने आज यानी शनिवार को जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के परिवार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि “संजय सिंह समाज के लिए बोलते हैं। आज उनके जेल में होने से उनका परिवार संकट में है। इसलिए, मैं उनके परिवार से मिलने गया और उनसे कहा कि चिंता न करें।”

आम आदमी पार्टी ने भी एक्स पर इससे संबंधित तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट किया है। आम आदमी पार्टी ने पोस्ट में लिखा है, “अडानी के भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने के गुनाह में मोदी सरकार द्वारा फ़र्ज़ी मुकदमें में गिरफ्तार आप सांसद संजय सिंह जी के परिवार से वरिष्ठ किसान नेता राकेश टिकैत ने मुलाक़ात की। देश की आवाज़ ‘संजय सिंह आज़ाद’ जी की झूठे मुकदमें में गिरफ्तारी के खिलाफ पूरा देश एकजुट है।”

बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में 4 अक्टूबर को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी से पहले प्रवर्तन निदेशालय ने संजय सिंह के आवास पर छापेमारी की और लंबी पूछताछ भी की थी। उसके बाद से वह प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।।