दिल्ली: मंत्री राजकुमार आनंद ने दिव्यांगजनों के बीच ट्राई-साइकिल, सुनने की मशीन समेत कई अन्य उपकरणों का किया वितरण

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 अक्टूबर 2023): दिल्ली सरकार के समाज कल्याण विभाग द्वारा अरुणा आसिफ अली हॉस्पिटल राजपुर रोड सिविल लाइंस में विकलांगता शिविर का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दिव्यांगजनों को ट्राई-साइकिल, सुनने की मशीन समेत अन्य उपयोगी उपकरण वितरित किए हैं। साथ ही उन्होंने दिव्यांगजनों को विकलांगता प्रमाणपत्र (Disability Certificate) भी वितरित किए हैं। इस बात की जानकारी दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने शुक्रवार को एक्स पर तस्वीरें शेयर करके दी है।

समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने एक्स पर कहा कि “समाज कल्याण विभाग द्वारा अरुणा आसिफ अली हॉस्पिटल राजपुर रोड सिविल लाइंस में विकलांगता शिविर में दिव्यांगजनों को UDID और रेलवे रिजर्वेशन कंसेशन के लिए रजिस्ट्रेशन किए गए। इस मौके पर दिव्यांगजनों को ट्राई-साइकिल, सुनने की मशीन अन्य उपयोगी उपकरण और विकलांगता प्रमाणपत्र वितरित किए।”

समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने आगे कहा कि “दिव्यांगजनों और वहां आए हुए सभी लोगों को संदेश दिया गया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सरकार आपकी सरकार है, आपके लिए है और सदैव आपके साथ है।”