नवरात्रि के अवसर पर NGE E-Mobility ने लॉन्च किया टू व्हीलर इलेक्ट्रिक व्हीकल, खासियत जानकर चौंक जाएंगे आप!

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (20 अक्टूबर 2023): नवरात्रि के पावन अवसर पर गुरुवार को शानदार एवं अनोखे फ़ैशन शो में एनजीई ई-मोबिलिटी वेंचर ने इलेक्ट्रिक टू व्हीलर व्हीकल को भव्यता पूर्वक लॉन्च किया। लॉन्चिंग का यह कार्यक्रम दिल्ली में स्थित दा ग्रांड होटल में आयोजित हुआ। एनजीई ई-मोबिलिटी वेंचर के चैयरमेन डॉक्टर पीयूष द्विवेदी और एमडी संगीता द्विवेदी ने रैंप वॉक कर अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल को लॉन्च किया।

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ विशेष बातचीत करते हुए एनजीई ई-मोबिलिटी वेंचर के चैयरमेन डॉक्टर पीयूष द्विवेदी ने बताया कि नवरात्रि के पावन अवसर पर जो भी चीज शुरू करते हैं तो हमको-आपको हमेशा बरकत मिलती है। इसीलिए एएनजी ई-मोबिलिटी वेंचर ने नवरात्रि के पावन अवसर पर अपना टू व्हीलर लॉन्च किया है। आज के समय में बाइक और स्कूटर की काफी जरूरत होती है, इसीलिए एएनजी ई-मोबिलिटी वेंचर में इलेक्ट्रिक व्हीकल को लॉन्च किया है और हमारे प्रोडक्ट मार्केट में मौजूद ई व्हीकल से खास इसलिए है कि हमने बहुत ही सस्ते दामों में कस्टमर को हाई स्पीड देने की कोशिश की है। और जो हाई स्पीड के ई व्हीकल हमने लॉन्च किए हैं ऐसे इ-व्हीकल पूरे मार्केट में कहीं भी इतने कम दामों पर उपलब्ध नहीं है।

आगे डॉक्टर पीयूष द्विवेदी ने बताया ने बताया कि एनजीई ई-मोबिलिटी वेंचर के सभी 20 इलेक्ट्रिक व्हीकल में सबसे ज्यादा हाई स्पीड में हमारे ई-व्हीकल 150 किलोमीटर की स्पीड पर चलेगा और हमने अपने ई व्हीकल मे कस्टमर को
काफी कलर ऑप्शन भी दिए हैं। जैसे रेड, ब्लैक, ब्लू, व्हाइट आदि। एनजीई ई-मोबिलिटी वेंचर के ई व्हीकल की मैक्सिमम स्पीड 120 है। एक बार चार्जिंग में 140 से 150 किलोमीटर तक जा सकती है। उन्होंने आगे के फ्यूचर के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा कि फ्यूचर में हमारा प्लान ईवी के चार्जिंग स्टेशन पर फोकस करने का है। ताकि लोगों को आसानी से चार्जिंग की सुविधा हर जगह पर उपलब्ध हो सके। हम ईवी के चार्जिंग स्टेशन से लेकर एनजीई ई-मोबिलिटी वेंचर के ई व्हीकल का पूरे हिंदुस्तान में नेटवर्क बनाएंगे।

बता दें कि एनजीई ई-मोबिलिटी वेंचर के इलेक्ट्रिक टू व्हीकल के लॉन्चिंग कार्यक्रम में कई दिग्गज हस्ती और मॉडल शामिल हुए।।