भाजपा मनीष सिसोदिया के शिक्षा के सपनों को कैद नहीं कर सकती: शिक्षा मंत्री आतिशी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 अक्टूबर 2023): दिल्ली के स्कूली बच्चों को जल्द ही एक और नया स्कूल की सौगात मिलने वाली है। पश्चिम विहार में एक नया स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस बनाया जा रहा है। दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने बुधवार को पश्चिम विहार में बन रहे नए स्कूल बिल्डिंग का निरीक्षण किया। शिक्षा मंत्री आतिशी ने एक्स पर निरीक्षण की तस्वीरें शेयर कर यह जानकारी दी है।

शिक्षा मंत्री आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “भाजपा मनीष सिसोदिया को तो जेल में डाल दिया, पर उनके शिक्षा के सपनों को कैद नहीं कर सकते। उनके इसी सपने के साथ जल्द दिल्ली के बच्चों को एक और नया स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस मिलेगा।” साथ ही उन्होंने बताया कि “पश्चिम विहार में बन रहे नए स्कूल बिल्डिंग का निरीक्षण किया, जो इस साल दिसंबर तक तैयार हो जाएगा।”

आतिशी ने आगे कहा कि “120 से अधिक क्लासरूम्स, शानदार लैब्स, मल्टी पर्पज हॉल और अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ ये वर्ल्ड-क्लास स्कूल भी क्वॉलिटी एजुकेशन का हब बनेगा, प्राइवेट स्कूलों को पीछे छोड़ देगा। विश्वास है कि ऐसे सरकारी स्कूलों के साथ, अब इंडिया का भविष्य और संवरेगा।”