सीएम केजरीवाल ने पहलवान दीपक पुनिया से की मुलाकात, कहा- एशियन गेम्स में मेडल लाने वाले दिल्ली के खिलाड़ियों को करेंगे सम्मानित

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 अक्टूबर 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पहलवान दीपक पुनिया से मुलाकात की है। बता दें कि दीपक पुनिया ने एशियन गेम्स में 86 किग्रा कैटेगरी में भारत के लिए गोल्ड मेडल हासिल किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दीपक पुनिया से मुलाकात के बाद एक्स पर तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट किया है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दीपक पुनिया इस जीत के लिए बधाई दी है और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही हम दिल्ली के उन सभी खिलाड़ियों को एक साथ सम्मानित करेंगे जो एशियन गेम्स में देश के लिए मेडल लेकर आए हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर लिखा है, “एशियन गेम्स में 86kg कैटेगरी में भारत को सिल्वर मेडल दिलाने वाले दिल्ली के पहलवान दीपक पुनिया जी को आज अपने घर चाय पर बुलाया। दीपक ने अपने शानदार खेल से देश और दिल्ली का नाम रोशन किया है। उनकी बेहतरीन जीत की उन्हें बधाई दी एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। जल्द ही हम दिल्ली के उन सभी खिलाड़ियों को एक साथ सम्मानित करेंगे जो एशियन गेम्स में देश के लिए मेडल लेकर आए हैं।”