दिल्ली मेट्रो में गिटार की धुन पर युवक ने गाया गाना ‘जो है अलबेला, वो कृष्णा है’, वीडियो हुआ वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 अक्टूबर 2023): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर से कभी डांस, लड़ाई और रोमांस का वीडियो वायरल होता है। तो कभी अजीबोगरीब स्टंट का वीडियो वायरल होता है। वहीं अब ताजा वीडियो गाना गाने का वायरल हुआ है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक गिटार बजा रहा है और दूसरा युवक गिटार के धुन पर ‘जो है अलबेला, वो कृष्णा है’ पर गाना गा रहा है। जब उसने गाना शुरू किया तो उसके साथ में खड़े कुछ युवकों ने भी गाना गुनगुनाना शुरू कर दिया। साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि गाने की आवाज से उस कोच में सवार यात्रियों का ध्यान खींचा है और वहां मौजूद कई यात्री उन्हें देख रहे हैं।

इस वीडियो को 15 अक्टूबर को सोशल मीडिया एप्प इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को @Arjun_bhowmick के नाम से बने आईडी से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है,”जो है अलबेला वो कृष्णा है दिल्ली मेट्रो।” इस वीडियो को अब तक 16 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 3 हजार से अधिक लाइक मिल चुका है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।।