बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने अब अरविंद केजरीवाल पर बोला जोरदार हमला, पढ़िए उन्होंने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 अक्टूबर 2023): भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सोमवार सुबह एक्स पर पोस्ट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी सरकार झूठे केस में उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है। तो वहीं बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए एक्स पर पोस्ट किया है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि जब आपने कुछ किया ही नहीं है तो कट्टर ईमानदार किस बात का डर है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि आज क्यों कट्टर ईमानदार बौने दुर्योधन के पैर लड़खड़ा रहे हैं। बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने अपने पोस्ट में कहा है, “कट्टर ईमानदार किस बात का डर जब आपने कुछ किया ही नहीं है तो आज क्यों कट्टर ईमानदार बौने दुर्योधन के पैर लड़खड़ा रहे हैं। और कौन फसने-फसाने की बात कर रहा है जिसने अपनी कुर्सी के लिए बच्चों को दांव पर लगा दिया! उसके लिए सतेन्द्र जैन, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह क्या बेचते है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर कहा था कि “ये 2015 की घटना है। मोदी सरकार 2015 से मुझे झूठे केसों में फँसाने की कोशिश कर रही है। लोगों पर तरह तरह के दबाव बना कर उन्हें मेरे ख़िलाफ़ बयान देने के लिए कहा जाता है। कई लोगों को तो यातनाएँ भी दी गयीं। प्रधान मंत्री जी देश के लिए काम करने के बजाय 24 घंटे अपने विरोधियों को झूठे मामलों में फँसाने के षड्यंत्र बनाते रहते हैं।”