रामलीला के मंच पर विश्वामित्र का किरदार निभाएंगे मोदी के मंत्री, सनातन विरोधियों का करेंगे पुतला दहन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14/10/2023): लाल किला ग्राउंड में आयोजित लव कुश रामलीला के मंच पर 17 अक्टूबर को प्रभु श्री राम के गुरु महर्षि विश्वामित्र का किरदार मोदी सरकार के मंत्री अश्वनी चौबे निभायेंगे। रामलीला कमेटी के प्रेसीडेंट अर्जुन कुमार ने यह जानकारी दी है। केन्द्रीय मंत्री के निवास स्थान पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि पिछले दिनों रामलीला कमेटी के सभी सदस्यों ने मंत्री महोदय से प्रभु श्री राम की लीला में अपनी इच्छानुसार कोई एक रोल करने का अनुरोध किया था।

जिसे मंत्री अश्विनी चौबे ने स्वीकार किया और आज अपने निवास स्थान पर रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया और लीला में महर्षि विश्वामित्र की भूमिका करने की स्वीकृति दी। इस अवसर पर मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा की यह मेरा सौभाग्य है कि 71 साल की उम्र में मुझे प्रभु श्री राम के गुरु विश्वामित्र की भूमिका करने के लिए लीला कमेटी ने मुझे चुना है। उन्होंने कहा मैं विश्वामित्र जी की कर्म स्थली और तपो भूमि का संसद में प्रतिनिधित्व करता हूं। अब मुझे देश की युवा पीढ़ी को लीला के मंच से शिक्षा और कर्म का संदेश देने के लिए लीला कमेटी ने चुना है।

अश्विनी चौबे ने आगे कहा आज सनातन को गालियां दी जा रही है, असुरी शक्तियां तेजी से पनप रही है, ऐसे में इस शक्तियों का हमे एक जुटता से सामना करना है। अर्जुन कुमार ने मंत्री अश्विनी चौबे को बताया इस वर्ष 15 से 25 अक्टूबर तक विजयदशमी का पर्व मनाया जाएगा और 24 को देशभर में दशहरा पर्व मनाया जाएगा, इस अवसर पर लीला कमेटी के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट सत्यभूषण जैन, बीपी टंडन, ने मंत्री महोदय को शक्ति की प्रतीक गदा, तीर कमान, और शॉल भेंट करके उनका स्वागत किया।।