Delhi: India vs Pakistan महामुकाबला से पहले कनॉट प्लेस में खास इंतजाम, छक्का चौका पर दर्शकों को मिलेगा ऑफर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14/10/2023): आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान की टीम आमने सामने होगी। भारत-पाकिस्तान के इस महामुकाबले से पहले देशभर के क्रिकेट प्रेमियों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। क्रिकेट प्रेमी इस मैच को देखने के लिए खास इंतजाम में लगे हुए हैं। शनिवार वीकेंड के करण और भी लोगों में मैच को लेकर उत्साह देखने को मिल रही है।

दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर खास तैयारी की गई है। कनॉट पैलेस स्थित 38 BARRACKS वार में भारत पाकिस्तान के मैच को लेकर विशेष तैयारी की गई है। 38 BARRACKS के मैनेजर पुष्पेंद्र चौधरी ने टेन न्यूज से कहा कि रेस्टोरेंट में दर्शकों को मैच देखने के लिए बड़ी स्क्रीन लगाई गई है। दर्शकों को स्टेडियम वाली फीलिंग देने के लिए खास इंतजाम किया गया है।

पुष्पेंद्र चौधरी ने कहा कि मैच को देखते हुए पूरे रेस्टोरेंट को तिरंगे वाले बैलून और झंडों से सजाया गया है। रेस्टोरेंट में दर्शकों के लिए डीजे और सॉन्ग सिस्टम का बंदोबस्त किया गया है। अभी तक सुबह से 75% हमारी जो सीट है वो बुक हो चुकी है। दोपहर 2:00 बजे मैच शुरू होगा उसको लेकर हमने आज पूरे रेस्टोरेंट को सजा दिया है।

रेस्टोरेंट के मैनेजर का कहना है की पांच एलईडी स्क्रीन वाली टीवी दो बड़ी स्क्रीन से लगाई गई है इसके अलावा प्रत्येक चौके और छक्के पर कॉकटेल का ऑफर भी दिया जा रहा है। 25 परसेंट डिस्काउंट आज हम लोग दे रहे हैं। क्योंकि आज भारत और पाकिस्तान का मैच होने वाला है और दोपहर को 2:00 बजे मैच शुरू होगा उससे पहले ही हमारे रेस्टोरेंट में तमाम तैयारियां की जा रही है।।