विनीत चौधरी के संगीत शो “ए फोर अमिताभ” में मशहूर गायक- गायिकाओं ने बिखेरा संगीत का जादू

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 अक्टूबर 2023): मशहूर गायक विनीत चौधरी द्वारा महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर शो “ए फोर अमिताभ” संगीत संध्या का आयोजन इंडिया इस्लामिक सेंटर नई दिल्ली में 11 अक्टूबर 2023 को किया गया। इस कार्यक्रम में मशहूर गायक विनीत चौधरी के द्वारा कई हिट गीत गाए गए। गीतों ने हाल में धूम मचा दी। बूढ़ा हो या जवान सभी नाचने पर मजबूर हो गए। मंच का संचालन विनोद अरोड़ा ने अपने शानदार अंदाज में किया।

कार्यक्रम का आगाज गणमान्य लोगों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया और उसके बाद सबसे पहले गीत लेकर आए गायक अनिल शर्मा ने “मैं पल दो पल का शायर हूं, पल दो पल मेरी कहानी है”, उनके बाद सुभाष कश्यप एवं ज्योत्सना के द्वारा गाए गए गीत “दीवाने हैं दीवानों को नजर चाहिए” नए श्रोताओं पर अपना रंग चढ़ा दिया। उनके बाद आए डॉक्टर मिश्रा एवं डॉक्टर मानवी” जिंदगी इम्तिहान लेती है” इस गीत पर श्रोता झूमने लगे अब बारी आई, गायक सतीश देव की। जो अपना गीत लेकर आए “मेरे दोस्त किस्सा यह क्या हो गया, सुना है कि तू बेवफा हो गया” ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया और जमकर तालियां बजी।

इनके बाद पदार्पण हुआ शो के सुपरमैन विनीत चौधरी का, उनके द्वारा गाए गए गीत “जुम्मा चुम्मा दे दे” ने हाल में तहलका मचा दिया और इस गीत पर सभी श्रोता नाचते हुए आनंदमय हो गए। विश्व कप में भारत और अफगानिस्तान का क्रिकेट मैच होने के बावजूद पूरा हॉल श्रोताओं एवं दर्शकों से भरा हुआ था। बहुत लोग खड़े थे और बहुत से लोग नीचे कालीन पर भी बैठे हुए थे। मशहूर गायक विनीत चौधरी शो में ऐसे छा गए जैसे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों में अकेले छाए रहते थेI विनीत चौधरी के गीत “लोग कहते हैं मैं शराबी हूं” पर तो पर सभी श्रोता झूमने लगे। विनीत चौधरी के सभी गीतों ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया और वंस मोर वंस मोर के नारे लगाने पर मजबूर हो गये।

इनके अलावा गायिका आनंदी का गीत “प्यार करने वाले प्यार करते हैं, शान से जीते हैं शान से”, अरविंद और गुलशन प्रजापति का गीत “बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा सलामत रहे दोस्ताना हमारा”, विनीत चौधरी एवं मानवी के गीत “दो लफ्जों की है कहानी” ने श्रोताओं को आनंद में डुबो दिया। इनके अलावा विनीत चौधरी और डॉक्टर मानवी के गीत “मुझे नौलखा मंगा दे रे” ने श्रोताओं में जोश भर दिया और सभी नाचने लगे इसके बाद फिर विनीत चौधरी डॉक्टर मृदु के गीत “पहले-पहले प्यार की मुलाकात है याद है” ने हाल में समा बांध दिया। इनके बाद कतार में लगे जैसे गुलशन प्रजापति सुरेंद्र जैन और अरविंद शर्मा आदि गायको ने अपने गीतों से श्रोताओं का भरपूर मनोरंजन किया और आखरी में विनीत चौधरी के गीत “खाई के पान बनारस वाला” ने धूम मचा दी।

इन सभी गीतों को संगीत और धुन से सवांरा नीरज गोस्वामी के दा स्ट्रेंजर बैंड के कलाकारों ने और कार्यक्रम के अंत में सभी कलाकारों को गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया।।