संजय सिंह की न्यायिक हिरासत बढ़ने पर दिल्ली BJP के अध्यक्ष ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 अक्टूबर 2023): आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह की आज यानी शुक्रवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई। उनकी ईडी हिरासत खत्म होने पर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कोर्ट ने संजय सिंह को 27 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस पर अब दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने प्रतिक्रिया दी है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि “संजय सिंह को जमानत ना मिलने से यह सत्यापित होता है कि उनके खिलाफ ईडी का मामला कानून की नजर में काफी मजबूत है। जबकि सिंह दावा करते थे की मामला अदालत में एक भी सुनवाई नहीं टिक पाएगा। पिछले एक साल से संजय सिंह स्व-आयोजित संवाददाता सम्मेलनों में बेगुनाही का दिखावा करते रहे हैं और आज उन्होंने अदालत कक्ष में वही चाल चलने की कोशिश की, जिस पर उन्हें पीठासीन न्यायाधीश का गुस्सा और फटकार झेलनी पड़ी।”

उन्होंने आगे कहा कि “अब समय आ गया है कि टीम केजरीवाल अपने जेल में बंद नेताओं के भ्रष्ट कार्यों को स्वीकार करें और दिल्लीवासियों से माफी मांगें, जिन्होंने आप को पूर्ण बहुमत दिया, लेकिन केजरीवाल ने इसका इस्तेमाल लोगों के लिए काम करने के बजाय राजनीतिक विस्तार के लिए, धन जुटाने के लिए किया।”

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में 4 अक्टूबर को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी से पहले प्रवर्तन निदेशालय ने संजय सिंह के आवास पर छापेमारी की और लंबी पूछताछ भी की थी। उसके बाद से वह प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।