प्रथम पुण्यतिथि पर याद किए गए समाजवादी पार्टी के संस्थापक एवं पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 अक्टूबर 2023): समाजवादी पार्टी के संस्थापक एवं पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की आज प्रथम पुण्यतिथि है। उन्हें उनके समाधि स्थल पर भव्य श्रद्धांजलि दी गई। श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत दिग्गज पार्टी नेता मौजूद रहें। इसके अलावा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। नेताजी की पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि अर्पित की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने लिखे संदेश में कहा, ”पूर्व रक्षा मंत्री, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि।”

मुलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल यादव ने कहा की , “ठहरी ठहरी सी जिंदगी है, सबकी आंखों में नमी है। एक धोखा है ये सब रंग और सवेरा, बिन सूरज ये उजाला है तो अंधेरा क्या है? हम सभी के ऊर्जा के स्रोत और अभिभावक आदरणीय नेता जी हमारी स्मृतियों व विचारों में सदैव जीवित रहेंगे, विनम्र श्रद्धांजलि।”

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर अखिलेश यादव ने कहा की , “जो बसते हैं दिल में लोगों के वो जाकर भी कहीं न जाते हैं, आपके सिद्धांतों और प्रयासों को नमन करते हुए उन्हें और भी साकार और सार्थक करने की वचनबद्धता के साथ श्रद्धांजलि।”