संजय सिंह की गिरफ्तारी से मचा सियासी बवाल, सांसद की मां ने गिरफ्तारी को लेकर क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 अक्टूबर 2023): आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर आप के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने दावा किया कि यह कार्रवाई भाजपा की हताशा को दर्शाती है, क्योंकि यह (भाजपा) विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ से पराजित होने जा रही है। पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि वह लोगों की आवाज उठा रहे थे।

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अरेस्ट होने के बाद एक वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा कि आज अचानक ईडी मेरे घर पहुंची। दिनभर छापेमारी की, लेकिन कुछ नहीं निकला। संजय सिंह ने कहा कि जबरन मेरी गिरफ्तारी की जा रही है, लेकिन हम लोग आम आदमी पार्टी के सिपाही हैं। हम मोदीजी से कहना चाहते हैं कि आप बुरी तरह से चुनाव हार रहे हैं। ये आपकी हताशा और हार का संकेत है। उन्होंने कहा कि जब-जब जुल्म बढ़ता है, तब-तब उसके खिलाफ जनता की आवाज बुलंद होती है। संजय सिंह ने कहा कि मरना मंजूर है, डरना मंजूर नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले भी इस बारे में बोलता रहा हूं, आगे भी बोलता रहूंगा। वहीं, संजय सिंह की मां ने कहा कि मेरा बेटा निर्दोष है । वह सच के लिए लड़ता रहा है। उन्हें गलत तरीके से फंसाया गया है। मैं उम्मीद करती हूं कि वह जल्द ही मेरे पास आ जाए।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि जिसके सिर पर मां का आशीर्वाद हो, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। हर क्रांतिकारी को जेल देखनी होती है, आज संजय सिंह को भी यह सौभाग्य प्राप्त हुआ है। ना डरे थे, ना डरेंगे। अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे।