संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद मचा सियासी बवाल, आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बोला जोरदार हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 अक्टूबर 2023): आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है। इस बाबत आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। संजय सिंह को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि,” पिछले एक साल से केंद्रीय एजेंसियां सिर्फ इसी काम पर लगी हुई है कि एक भी रुपए के आप पार्टी का भ्रष्टाचार मिल जाए लेकिन नहीं मिला। आज संजय सिंह की गिरफ्तारी इसलिए हुई है क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी को संजय सिंह से डर लगता है। उन्हें आवाज उठाने वालों से डर लगता है। कल जानें माने पत्रकारों को हिरासत में लिया गया क्योंकि वो सरकार के खिलाफ आवाज उठाते हैं।”

आतिशी ने कहा कि ,”कल टीएमसी के नेताओं के साथ दुर्व्यवहार किया गया। ये दिखाता है कि उनकी बौखलाहट कितनी है। ये इसलिए है, क्योंकि जनता के बीच दिख रहा है कि बीजेपी की सरकार जा रही है। लेकिन हम आम आदमी पार्टी के सिपाही आपसे डरने वाले नहीं हैं। आपने एक मनीष सिसोदिया को जेल भेजा, हज़ार मनीष सिसोदिया पैदा हो गए हैं। यही संजय सिंह के पीछे होगा। ये बीजेपी के अंत की शुरुआत है।”

संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर केजरीवाल ने सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि संजय सिंह की गिरफ़्तारी बिल्कुल ग़ैर क़ानूनी है। ये पीएम मोदी की बौखलाहट दर्शाता है। चुनाव तक ये कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ़्तार करेंगे। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि संजय सिंह को बिना सबूत गिरफ्तार किया गया। पिछले कुछ हफ्तों में जनता में केंद्र सरकार के लिए जबरदस्त नेगेटिविटी है। पांच राज्यों में अधिकतर चुनाव बीजेपी हार रही है।।