राघव चड्ढा के पास कितनी है संपत्ति , शादी में क्यों नहीं आई प्रियंका चोपड़ा, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 सितम्बर 2023): मार्च 2022 में राज्यसभा चुनाव के लिए हलफनामे में राघव चड्ढा ने अपनी चल और अचल सम्पत्तियों की जानकारी दी थी। चुनाव हलफनामे के अनुसार उस वक्त राघव के पास महज 30 हजार रुपये नकद थे। आप नेता की उस वक्त की चल संपत्ति करीब 37 लाख रुपये की थी। वित्तीय वर्ष 2020-21 में उन्होंने 2.44 लाख रुपये की आय दिखाई थी। चुनावी घोषणापत्र में आप नेता ने बताया है कि उनके पास मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर है जिसकी कीमत 1.32 लाख रुपये थी। वहीं 4.95 लाख रुपये की 90 ग्राम की ज्वेलरी भी उनके पास है।

वही दूसरी ओर 2019 में परिणीति की कमाई 12.5 करोड़ रुपये थी। इंडिया में उनकी कमाई का जरिया फिल्म और विज्ञापन बताए गए थे। हालांकि, अब एक रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री की कुल संपत्ति लगभग 60 करोड़ रुपये है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस ने उदयपुर की होटल लीला पैलेस में शाही अंदाज में शादी की है। अब इन दोनों की वेडिंग फोटोज भी सामने आ चुकी है, जिन पर फैंस से लेकर सितारे सभी प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे हैं। परिणीति की शादी के बीच एक बात जो सबको खल रही थी वह था उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा का ना आना। सभी को उम्मीद थी कि अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए प्रियंका भारत जरूर पहुंचेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और अब मधु चोपड़ा को इस बारे में बात करते हुए देखा गया कि आखिरकार प्रियंका शादी में शामिल क्यों नहीं हो पाई ?

मधु चोपड़ा शादी की सारी रस्मों को पूरा करने के बाद वापसी के लिए निकलते हुए उन्होंने कहा कि काम में व्यस्त होने के कारण प्रियंका चोपड़ा शादी में नहीं आ पाई। जब उनसे ही पूछा गया कि परिणीति शादी में कैसी लग रही थी तब मधु ने कहा की शादी बहुत अच्छी थी और परिणीति हमेशा की तरह खूबसूरत और अच्छी लग रही थी।