सीएम अरविंद केजरीवाल का पीएम मोदी को चैलेंज, कहा सीएम आवास की जांच पर कुछ न निकलने पर क्या देंगे इस्तीफा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 सितंबर 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल सीबीआई ने बुधवार को मुख्यमंत्री आवास के रेनेवोशन मामले में प्राथमिक दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर इस बार जांच में कुछ नहीं मिला तो क्या वो इस्तीफ़ा देंगे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “अब इन्होंने CM आवास की CBI जाँच शुरू करवा दी। प्रधानमंत्री जी घबराए हुए हैं। ये उनकी घबराहट दिखाता है। मेरे ख़िलाफ़ इंक्वायरी कोई नई बात नहीं है। अभी तक मेरे ख़िलाफ़ पिछले 8 साल में 50 से ज़्यादा मामलों में इंक्वायरी करवा चुके हैं। बोले केजरीवाल ने स्कूल बनवाने में घोटाला कर दिया, बस घोटाला, शराब घोटाला, सड़क घोटाला, पानी घोटाला, बिजली घोटाला। दुनिया में शायद सबसे ज़्यादा इंक्वायरी मेरी हुई होंगी। किसी केस में कुछ नहीं मिला। इसमें भी कुछ नहीं मिलेगा। जब कुछ गड़बड़ है ही नहीं तो क्या मिलेगा।”

दिल्ली सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि “एक चौथी पास राजा से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है? 24 घंटे बस इंक्वायरी-इंक्वायरी का गेम खेलते रहते हैं, या फिर भाषण देते रहते हैं। काम तो कुछ करते नहीं। वो चाहते हैं कि मैं भी दूसरे नेताओं और पार्टियों की तरह उनके साथ मिल जाऊँ। पर मैं इनके सामने झुकने वाला नहीं, चाहे वो मेरी जितनी मर्ज़ी फ़र्ज़ी इंक्वायरी करवा लें, जितने मर्ज़ी केस कर लें।”

साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज करते हुए कहा कि “मैं चौथी पास राजा को चैलेंज देता हूँ कि जैसे पिछली सारी जाँचों में कुछ नहीं निकला, वैसे ही अगर इस इंक्वायरी में भी कुछ नहीं निकला तो क्या आप झूठी इंक्वायरी करने के जुर्म में इस्तीफ़ा देंगे?”