दिल्ली में PWD की एक भी सड़क वर्ल्ड-क्लास स्टैंडर्ड से नीचे नही होनी चाहिए: दिल्ली मंत्री आतिशी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 सितंबर 2023): दिल्ली की लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री आतिशी ने आज यानी सोमवार को दिल्ली विधानसभा से ISBT और वहाँ से दिल्ली सचिवालय तक की सड़कों का निरीक्षण किया। इस दौरान आतिशी ने PWD अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि जल्द से जल्द सभी सड़कों को सुंदर और सुरक्षित बनाया जाए।

PWD मंत्री आतिशी ने सोमवार को एक्स पर इस संदर्भ में तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि “आज विधानसभा से ISBT और वहाँ से दिल्ली सचिवालय तक की सड़कों का निरीक्षण किया। शहर का प्रमुख और व्यस्त इलाका होने के बावजूद यहाँ सड़क व फुटपाथ वर्ल्ड-क्लास नहीं है। केजरीवाल सरकार में ये मंजूर नहीं है। PWD को सख्त आदेश दिए है कि जल्द से जल्द सभी सड़कों को सुंदर और सुरक्षित बनाया जाए।”

उन्होंने आगे कहा कि “दिल्ली में PWD की एक भी सड़क वर्ल्ड-क्लास स्टैंडर्ड से नीचे नही होनी चाहिए। ये दिल्लीवसियों को उनके मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वादा है। दिल्ली विधानसभा, ISBT से दिल्ली सचिवालय की सड़क पर रिपेयर और सौंदर्यीकरण का काम तुरंत शुरू किया जाएगा। इसमें अफ़सरों का कोई भी बहाना बर्दाश्त नहीं होगा।”