दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में ABVP की शानदार जीत, बीजेपी ने बताया 2024 का ट्रेलर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24/09/2023): दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चार में से तीन सीटों पर कब्जा कर लिया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी ने इस जीत को 2024 लोकसभा चुनाव से पहले ट्रेलर बताया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जीत के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एबीवीपी को बधाई दी है।

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को बड़ी जीत मिली है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने छात्र संघ की चार में से तीन सीटों पर कब्जा कर लिया है। अध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तुषार डाटा ने जीत दर्ज की है वहीं सचिव पद पर अपराजित ने जीत दर्ज की है। वहीं संयुक्त सचिव के पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सचिन बैसला ने जीत दर्ज की है। वहीं एक सीट यानी की वाइस प्रेसिडेंट का पद एनएसयूआई के खाते में गया है।

डीयू चुनाव में एबीवीपी की शानदार जीत पर देश के राष्ट्रवादी युवाओं को बधाई देते हुए दिल्ली प्रदेश भाजपा मंत्री हरीश खुराना एवं बांसुरी स्वराज ने कहा कि ए. बी.वी.पी. की यह जीत राष्ट्रवादी सोच की जीत है। डूसू चुनाव परिणाम यह दर्शाता है कि आज देश के युवा राष्ट्रवादी ताकतो के साथ खड़े हैं।

बांसुरी स्वाराज ने एबीवीपी अध्यक्ष तुषार ढेढ़ा सहित सेक्रेटरी अपराजिता एवं ज्वाइंट सेक्रेटरी सचिन बैसला की बड़ी जीत पर बधाई देते हुए कहा कि एवीबीपी की यह जीत दर्शाती है कि युवाओं के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कितना लगाव है। पुरातन संस्कृति और आधुनिकता का समन्वय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने ऐसा बनाया है जिससे हर वर्ग को उनसे लगाव हो जाए। उन्होंने कहा कि इस जीत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमेशा की तरह एवीबीपी के साथ मिलकर काफी मेहनत की और रिजल्ट सबके सामने हैं।

बांसुरी स्वाराज ने कहा कि डूसू के चुनाव के परिणाम और खासकर अपराजिता जी की जीत बताती है कि आज देश का युवा भी नारी शक्ति वंदन अधिनियम को सही मानता है और देश महिलाओं के नेतृत्व में सशक्तिकरण के लिए तैयार है। बांसुरी स्वराज ने कहा कि इंडिया यानी की घमंडियां गठबंधन बनने के बाद यह दिल्ली में पहला चुनाव था आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने मिलकर चुनाव लड़ा लेकिन वह बुरी तरह हार गए।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए बांसुरी स्वराज ने कहा कि यह 2024 लोकसभा चुनाव का ट्रेलर है आने वाले दिनों में यही परिणाम तमाम चुनावों में देखने को मिलेगा। वहीं सचिव पद पर अपराजिता की जीत पर बांसुरी स्वराज ने कहा कि नारी वंदन अधिनियम बिल लोकसभा से पारित होने के बाद यह पहला चुनाव था देश की बेटियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास जगाया है।