DUSU चुनाव में ABVP की जीत, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने परिणाम को बताया देश के युवाओं का विश्वास

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 सितंबर 2023): बीजेपी समर्थित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (DUSU) चुनाव में केंद्रीय पैनल की चार सीटों में से तीन सीटों पर जीत दर्ज की है। जबकि एक पर एनएसयूआई ने जीत दर्ज की है। ABVP की इस शानदार जीत से भारतीय जनता पार्टी काफी खुश हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि यह परिणाम देश के युवाओं के मूड को दर्शाते हैं, युवा राष्ट्रवादी ताकतों के साथ खड़े हैं, जिसका प्रतिनिधित्व एबीवीपी करती है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने डूसू चुनाव के परिणाम का स्वागत किया है और कहा है कि “यह परिणाम देश के युवाओं के मूड को दर्शाता है जो राष्ट्रवादी ताकतों के साथ खड़े हैं जिनका एबीवीपी प्रतिनिधित्व करती है। युवाओं ने एक बार फिर दिखाया है कि देश की सुरक्षा और प्रगति उनके लिए सबसे पहले और प्राथमिक है, जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार का एजेंडा प्रतीत होता है।”

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि “डूसू चुनाव परिणाम यह भी दर्शाता है कि आज देश के युवाओं को लगता है कि देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व प्राप्त होने का सौभाग्य मिला है जिनके नेतृत्व में युवा भारत को विश्व व्यवस्था पर हावी पाते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि “चंद्रयान- 3 और जी-20 शिखर सम्मेलन की हालिया सफलता के साथ-साथ प्रधानमंत्री की नारी शक्ति वंदन अधिनियम समेत प्रधानमंत्री का युवा शक्ति से संवाद और देश को विश्व गुरु बनाने के संकल्प को युवा शक्ति ने अपना समर्थन दिया है।”