दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए वोटिंग जारी, NSUI और ABVP के बीच कड़ी टक्कर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/09/2023): दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है। ऐसे में दिल्ली पुलिस के तरफ से मतदान केंद्र पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। दरअसल तीन साल बाद दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ का चुनाव हो रहा है, छात्रों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रही है। सुबह से ही दिल्ली विश्वविद्यालय के तमाम कॉलेजों में आज वोटिंग हो रही है।

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में NSUI और ABVP के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में वोटिंग के दौरान छात्रों से टेन न्यूज ने बातचीत की। छात्रों की अलग-अलग प्रतिक्रिया रही जिसमें कई छात्रों ने महिला सुरक्षा और हॉस्टल में दुरुस्त व्यवस्था को मुद्दा बनाकर वोटिंग किया है।

आपको बतादें कि छात्र संघ चुनाव के लिए इस बार 01 लाख 17 हजार स्टूडेंट्स वोट डालेंगे, जिसके लिए 52 वोटिंग सेंटर बनाए गए हैं और 173 ईवीएम के जरिए ये वोटिंग की जा रही है। कांग्रेस पार्टी की स्टूडेंट विंग NSUI इस बार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर दे रहा है। वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तरफ से दावा किया जा रहा है कि दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी फिर से वापसी कर रही है।

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बीच कांटे की टक्कर हो रही है, तो वहीं AISA के तरफ से तीसरे विकल्प देने की कोशिश की जा रही है। इस बार छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई के तरफ से दावा किया जा रहा है की छात्रों को बेहतर विकल्प देने का काम एनएसयूआई ने किया है।।