दिल्ली के इन इलाकों में अगले दो दिन तक बाधित रहेगी पानी की आपूर्ति, इमरजेंसी में यहां करें कॉल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 सितंबर 2023): दिल्ली जल बोर्ड से मिली जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में 22 और 23 सितंबर को पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी। इस बात की जानकारी दिल्ली जल बोर्ड की ओर से बुधवार को एक्स पर दी गई है। दिल्ली जल बोर्ड से मिली जानकारी के मुताबिक, “शकूरपुर स्कूल में 900 मिमी व्यास ख्याला मेन और ब्रिटानिया चौक के पास मेट्रो पिलर नंबर पी 28 के इंटरकनेक्शन कार्य के कारण 22 सितंबर की शाम को और 23 सितंबर की सुबह को निम्नलिखित कॉलोनियों/क्षेत्रों में कम दबाव पर पानी की आपूर्ति होगी/उपलब्ध नहीं होगी।”

दिल्ली जल बोर्ड से मिली जानकारी के मुताबिक, नारायणा यूजीआर का कमांड क्षेत्र यानी इंदर पुरी, मायापुरी, टोडापुर गांव, नारायणा गांव, नारायणा विहार, कृषि कुंज, मानसरोवर गार्डन, राजौरी गार्डन, एमईएस और कीर्ति नगर का कमांड क्षेत्र बीपीएस / यूजीआर, एचएमपी कॉलोनी, आंशिक रूप से कमांड क्षेत्र पंजाबी बाग बीपीएस/यूजीआर, तिलक नगर, ख्याला, विष्णु गार्डन, जेजे। कॉलोनी ख्याला, रवि नगर और चांद नगर और आसपास का क्षेत्र में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी।

दिल्ली जल बोर्ड ने इस क्षेत्र से संबंधित निवासियों को सलाह दिया है कि वे आवश्यकता के अनुसार पर्याप्त मात्रा में पानी पहले से ही भर कर रख लें। साथ ही कहा है कि पानी का टैंकर मांगे जाने पर पानी का टैंकर उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए दिल्ली जल बोर्ड ने सेंट्रल कंट्रोल रूम की हेल्पलाइन नंबर 011-223527679, 23538495, 23634469 जारी किया है। आप इस पर कॉल करके पानी के टैंकर मंगवा सकते हैं।