DU छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर ABVP का घोषणापत्र जारी, छात्रों के लिए मेट्रो पास सहित कई मुद्दे शामिल

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली, (18/09/2023): दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज होती जा रही है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और कांग्रेस पार्टी की स्टूडेंट विंग एनएसयूआई के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। 3 साल के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ का चुनाव हो रहा है, इसे देखते हुए छात्रों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है।

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में महिला सुरक्षा, दिल्ली मेट्रो में छात्रों को सफर के लिए स्पेशल मेट्रो कार्ड, कॉलेज कैंपस में वाटर कूलर से लेकर छात्रों के लिए हॉस्टल की पर्याप्त व्यवस्था को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और एनएसयूआई के तरफ से दावा किया जा रहा है। इस बाबत एनएसयूआई ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है।

इसके बाद आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव को देखते हुए अपना घोषणा पत्र जारी किया गया। महिला सुरक्षा का मुद्दा चुनाव में सभी छात्र संगठन उठा रहे हैं। ABVP और NSUI दोनों ही संगठन ने छात्राओं के कॉलेज के बाहर पुलिस की तैनाती कराए जाने की बात कह रहे हैं।

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से घोषणा पत्र जारी किया गया। जिसमें महिला सुरक्षा के लिए कॉलेज परिसर के बाहर पिंक बूथ बनाने का ऐलान किया गया। छात्रों के लिए मेट्रो में सफर के लिए मेट्रो पास की घोषणा की गई। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अगर चुनाव में जीत हासिल करती है तो पर्याप्त वाटर कूलर की व्यवस्था की जाएगी।।