मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने चांदनी चौक फेस्टिवल का किया उद्घाटन, दिल्ली विधानसभा के स्पीकर भी रहे मौजूद

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 सितंबर 2023): दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने आज यानी रविवार को चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री द्वारा आयोजित चांदनी चौक फेस्टिवल का उद्घाटन किया। इस मौके पर उनके साथ दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल भी मौजूद रहे। दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने एक्स अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने इस फेस्टिवल के लिए चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इस फेस्टिवल में एक छत के नीचे बेस्ट ऑफ़ चांदनी चौक की प्रदर्शनी देखकर दिल्ली वालों को अच्छा अनुभव मिलेगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विजन अनुसार हम नगर निगम के ज़रिए बिजनेस और ट्रेड को बढ़ावा दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि व्यापारियों को कम से कम दिक्कत हो उसके लिए लगातार नीतियां बना रहे हैं।

दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने एक्स पोस्ट में लिखा है, “माननीय दिल्ली विधान सभा स्पीकर @RamNiwasGoelAap जी के साथ आज Chamber Of Trade & Industry द्वारा आयोजित चांदनी चौक फेस्टिवल का उद्घाटन किया। CTI को मुबारकबाद। इस फेस्टिवल में एक छत के नीचे बेस्ट ऑफ़ चांदनी चौक की प्रदर्शनी देखकर दिल्ली वालों को अच्छा अनुभव मिलेगा। मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी के विजन अनुसार हम नगर निगम के ज़रिए बिजनेस और ट्रेड को बढ़ावा दे रहे हैं। व्यापारियों को कम से कम दिक्कत हो उसके लिए लगातार नीतियां बना रहे हैं।”