पीएम मोदी केजरीवाल के काम की राजनीति से घबराए हुए हैं, उद्घाटन में बुलाया तक नहीं’: आप विधायक दुर्गेश पाठक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 सितंबर 2023): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी रविवार को द्वारका सेक्टर-21 से यशोभूमि द्वारका सेक्टर-25 तक दिल्ली एयरपोर्ट मेट्रो एक्सप्रेस लाइन के विस्तार का उद्घाटन किया। उद्घाटन से पहले आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने एक्स पर ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उद्घाटन समारोह में नहीं बुलाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है।

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरी दुनिया को पता है कि दिल्ली मेट्रो में 50% हिस्सेदारी दिल्ली सरकार और 50% हिस्सेदारी केन्द्र सरकार की होती है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के काम की राजनीति से इतना घबराए हुए हैं कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को उद्घाटन में बुलाया तक नहीं। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए कहा कि देश क्या इस तरह से आगे बढ़ेगा?

आप विधायक दुर्गेश पाठक पाठक ने ट्वीट में लिखा है, “आज प्रधानमंत्री जी दिल्ली मेट्रो एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाईन के एक्सटेंशन का उद्घाटन कर रहे हैं। पूरी दुनिया को पता है कि दिल्ली मेट्रो में 50% हिस्सेदारी दिल्ली सरकार की होती है और 50% हिस्सेदारी केन्द्र सरकार की होती है। लेकिन मोदी जी माननीय मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी के काम की राजनीति से इतना घबराए हुए हैं कि उन्होंने केजरीवाल जी को उद्घाटन में बुलाया तक नहीं। मोदी जी देश क्या इस तरह से आगे बढ़ेगा?”