दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव को लेकर NSUI द्वारा घोषणापत्र जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (16/09/2023): दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी की छात्र इकाई नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) ने अपना घोषणापत्र ज़ारी किया है।

एनएसयूआई के घोषणापत्र में सभी छात्रों को हॉस्टल, मुफ्त मेट्रो पास एवं प्रति सेमेस्टर मेंस्ट्रुअल अवकाश देने के मुद्दे को प्राथमिकता दी है, इसके अलावा एबीवीपी के गुंडा राज से छात्रों को आज़ादी दिलाने का भी वादा किया है। एनएसयूआई की तरफ़ से अध्यक्ष पद के लिए हितेश गुलिया, उपाध्यक्ष के लिए अभी दहिया, सेक्रेटरी पद के लिए यक्षणा शर्मा एवं ज्वाइंट सेक्रेटरी के लिए शुभम कुमार को उम्मीदवार बनाया गया है।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन का कहना है कि, छात्र इस देश के भविष्य हैं। इसलिए छात्रों के मुद्दे हमेशा से हमारी प्राथमिकता में रहें हैं, हम दिल्ली विश्वविद्यालय को देश का बेहतरीन विश्वविद्यालय बनाना चाहते हैं जिसको देखते हुए हमने अपने घोषणापत्र में बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और एक्टिव प्लेसमेंट सेल को प्राथमिकता दी हैं।

“जुड़ेगा विद्यार्थी, जीतेगा INDIA” के नारे को आगे बढ़ाने के लिए हम सभी छात्रों को मुफ्त मेट्रो पास, अनिवार्य फ़ीस में कटौती, 24×7 लाइब्रेरी एवं सभी कॉलेज में रेलवे आरक्षण काउंटर की सुविधा देने का वादा करते हैं।।