मीडिया बना सियासी संग्राम का अखाड़ा, AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर बोला जोरदार हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 सितंबर 2023): विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ ने गुरुवार को 14 न्यूज़ एंकर्स का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। इन 14 एंकर्स के शो और इवेंट पर ‘इंडिया’ गठबंधन की कोई भी पार्टी अपना प्रतिनिधि नहीं भेजेगी। ‘इंडिया’ गठबंधन की ओर से 14 न्यूज़ एंकरों के बहिष्कार के फैसले पर भारतीय जनता पार्टी ने कड़ी आलोचना करते हुए हमला किया है। तो वहीं आज यानी शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक्स पर भारतीय जनता पार्टी के 8 मार्च 2014 के ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी को उनके पुराने दिन याद दिलाएं है।

आप सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को एक्स पर भारतीय जनता पार्टी के 8 मार्च 2014 के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट में कहा है कि “मैंने सुना अपने चाटुकारों के बहिष्कार से भाजपाई सदमे में हैं। हाहाहा बीजेपी कह रही रही है। “आम चुसू पत्रकारिता” का सामना करने की हिम्मत इंडिया में नही है।” साथ ही उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि “मोदी जी जब एक चैनल आपकी सच्चाई दिखाता था तो उसका बहिष्कार क्यों किया था?”

भारतीय जनता पार्टी 8 मार्च 2014 के ट्वीट में प्रेस रिलीज को शेयर करते हुए कहा था, “बीजेपी ने एनडीटीवी का बहिष्कार करने का फैसला किया है निर्मित ट्वीट के लिए।” तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने प्रेस रिलीज में कहा था कि “कृपया ध्यान दें, एक चैनल द्वारा भाजपा को चोट पहुंचाने के लिए किया जा रहा ट्वीट अभूतपूर्व है। इसलिए बीजेपी ने फिलहाल एनडीटीवी के पैनल डिस्कशन से दूर रहने का फैसला किया है।”

बता दें कि इंडिया गठबंधन ने कुल 14 एंकरों के बहिष्कार करने का निर्णय लिया है, जिसमें अदिति त्यागी, अमन चोपड़ा, अमीश देवगन, आनंद नरसिम्हन, अर्नब गोस्वामी, अशोक श्रीवास्तव, चित्रा त्रिपाठी, गौरव सावंत, नविका कुमार, प्राची पाराशर, रुबिका लियाकत, शिव अरूर, सुधीर चौधरी और सुशांत सिन्हा का नाम शामिल हैं।