जम्मू-कश्मीर में यह पिछले तीन वर्षों में सबसे बड़ा आतंकी हमला: AAP सासंद संजय सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 सितंबर 2023): जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के कोकरनाग इलाके में बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनक और डीएसपी हुमायूं भट्ट शहीद हो गए। इस घटना पर विपक्षी पार्टियां केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह पिछले तीन वर्षों में सबसे बड़ा आतंकी हमला है, पूरा देश इससे सदमे में है।

आप सासंद संजय सिंह ने कहा है कि “ये बहुत ही अफ़सोस की बात है कि जिस आतंकवाद के खात्मे का मोदी सरकार के द्वारा दावा किया गया था वहां आतंकवादी घटनाएं लागातार हो रही है। इसके साथ-साथ ये पिछले तीन वर्षों में सबसे बड़ी आतंकी घटना है, जिसमें हमारे कर्नल शहीद मनप्रीत सिंह, हमारे मेजर आशीष, हमारे बहादुर जम्मू कश्मीर के डीएसपी हुमायूं भट्ट, राइफल मैन रवि कुमार और एक आर्मी का डॉग जो अपने हैंडलर को बचाने में शहीद हो गया।”

उन्होंने आगे कहा कि “इस घटना से पूरा देश स्तब्ध है, दुखी है। हमारे सेना के तीन और पुलिस के दो जांबाज अफ़सर ने शहादत दी है और एक आर्मी का डॉग उसकी शहादत को भी भूलना नहीं चाहिए।”