प्रॉपर्टी की लालच में कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां-बाप पर कुल्हाड़ी से किया हमला, दोनों की हालत गंभीर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 सितंबर 2023): आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके में एक कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां-बाप पर लाठी डंडों और कुल्हाड़ी से हमला करके उन्हें अधमरा कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग दंपत्ति का बड़ा बेटा कुछ लोगों के साथ मिलकर खेत में कब्जा करने गया था। जब बुजुर्ग दंपत्ति को पता चला और इसका विरोध किया तो उसने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल दोनों की हालत गंभीर है और अस्पताल में भर्ती हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके में बुजुर्ग दंपत्ति राजेंद्र लाकड़ा और उनकी पत्नी ओमवती अपने छोटे बेटे के परिवार के साथ रहते है। बुजुर्ग दंपत्ति का बड़ा बेटा सतीश आपराधिक किस्म का है और वो अपनी पत्नी कुसुम लता के साथ अलग रहता है। वह लंबे समय से पिता की प्रॉपर्टी पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा था और इस वजह से उसके खिलाफ कोर्ट में केस भी चल रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक, सतीश बुधवार को अपनी पत्नी और कुछ लोगों के साथ मिलकर रनहोला स्थित खेत पर कब्जा करने पहुंचा। इसकी जानकारी मिलते ही उसके माता-पिता ने वहां पहुंचकर उसका विरोध किया। जिसके वजह से दोनों में काफी विवाद हो गया। इसके बाद, सतीश ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी और कुछ लोगों के साथ मिलकर अपने माता-पिता पर लाठी डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें अधमरा कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग दंपत्ति को इलाज के लिए दीनदयाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया और डॉक्टरों ने उनकी हालत को देखते हुए उन्हें सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर कर दिया। फिलहाल दोनों की हालत गंभीर है।

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि घटना के समय आरोपी बेटे के साथ सतीश यादव नाम का एक पुलिसकर्मी भी मौजूद था। लेकिन जब आरोपी बेटे और उसकी पत्नी ने बुजुर्ग दंपत्ति को पीटना शुरू किया तो वह उन्हें बचाने की बजाए मौके से भाग गया। इसके बाद पुलिस थाने में इसकी शिकायत करने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें बचाया। पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।